Free Recharge कैसे करें? – 100% Working Recharge Trick 2021

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि फ़ोन से फ्री रिचार्ज कैसे करें। आप अपने फ़ोन से Idea, Airtel, BSNL, Vodaphone, Jio आदि सभी सिम पर आसानी से फ्री में रिचार्ज कर सकते है। आज के टाइम हर कोई अपने फ़ोन में Internet और Unlimited calls का रिचार्ज करवाते है जो की बहुत महंगा होता है। अगर आपको अपनी इस समस्या को दूर करना है तो इस पोस्ट में बताये गए फ्री रिचार्ज ट्रिक से आप हमेसा अपना मोबाइल रिचार्ज फ्री कर सकते है। इसके लिए आपको यह पोस्ट लास्ट तक पढ़नी होगी। जिसमे हमने आपको Free recharge kaise kare का पूरा method बताया है।

Free Recharge kaise kare

टेलीकॉम कंपनी कभी भी फ्री रिचार्ज नहीं देती है उनकी तरफ से केवल कैशबैक ऑफर्स ही देखने को मिलते है। लेकिन जो तरीका में आपको इस पोस्ट में बताने वाला हूँ उससे आप अपने मोबाइल का रिचार्ज फ्री में कर सकते है। तो दोस्तों चलिए जानते है free me recharge kaise kare और अपने फ़ोन में फ्री बैलेंस और इंटरनेट बैलेंस को कैसे डाले।

Contents

Free Recharge कैसे करें? 

नीचे मैंने आपके लिए कुछ App की लिस्ट प्रोवाइड की है जो फ्री में रिचार्ज करके देते है जिसके बदले आपको इन सभी Apps में कुछ टास्क करने की जरूरत होती है जो आप नीचे पढ़ेंगे। तो अब जानते है।

1. TaskBucks

फ्री में रिचार्ज पाने के लिए TaskBucks सबसे अच्छा अप्प है। आप इस app से अपने किसी भी सिम Idea, Airtel, Jio, Voda सभी में रिचार्ज कर सकते है। यह App बिलकुल फ्री है जिसे आप नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते है और अपना अकाउंट फ्री में खोल सकते है। PlayStore पर इस अप्प को 3.2 करोड़ से ज्यादा लोग अपने फ़ोन में डाउनलोड कर चुके है। इसी नंबर से आप अंदाज़ा लगा सकते है यह कितनी Popular app है।

इस अप्प में फ्री रिचार्ज पाने के लिए आपको कॉइन जमा करने होंगे फिर उसी कॉइन से आप अपने फ़ोन का रिचार्ज या Paytm और Mobikwik wallet में ट्रांसफर कर सकते है। कॉइन को कमाने के लिए इसमें कुछ टास्क दिए जाते है जिनको आप बहुत आसानी से कर सकते है जैसे दूसरी अप्प को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना और कुछ सरल Quiz के उत्तर देकर भी आप काफी अच्छे कॉइन कमा सकते है।

Free recharge kaise kare

जब आपके TaskBucks अकाउंट में कुछ कॉइन जमा हो जायेगे फिर आप देख सकते है उन कॉइन से कितने तक का रिचार्ज हो सकता है। इससे आपको आईडिया लग जायेगा की मुझे अपने रिचार्ज के लिए और कितने कॉइन को जमा करना है। जब आपके पास रिचार्ज के लिए सभी कॉइन जमा हो जायेगे तो आप उससे अपना रिचार्ज फ्री में कर सकते है। ख़ास बात इस अप्प की यह है की आपको इसमें कॉइन जमा करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। एक्स्ट्रा कॉइन को लेने के लिए आप इसमें daily contests भी ज्वाइन कर सकते है।

नीचे दिए लिंक से आप इस अप्प को डाउनलोड कर सकते है।

तो दोस्तों कैसी लगी आपको यह फ्री रिचार्ज ट्रिक हमें कमैंट्स करके जरूर बताये और इस अप्प को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे जिससे आपको और Coins मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Helptak.com © 2019 Contact Us Frontier Theme