IPL 2020 Live Kaise Dekhe Free Me | 100% Working Method

पूरे वर्ल्ड में क्रिकेट कितना फेमस है यह आप सभी को अच्छे ढंग से पता है। जब बात दुनिया भर की T20 लीग की आती है तो इसमें सबसे बड़ा नाम आईपीएल का आता है। दुनियाभर में लोग इस T20 लीग को अपने दोस्तों और परिवार के साथ देखते है। भारत में आईपीएल को त्यौहार की तरह मनाया जाता है। यहां लोंगो में इस T20 लीग के प्रति काफी क्रेज है। और जहाँ तक मुझे लगता है आपको भी आईपीएल को देखने में काफी मज़ा आता होगा और आपकी भी कोई पसंदीदा टीम जरूर होगी जो आप हमें नीचे कमैंट्स करके बता सकते है।

ipl ko live kaise dekhe

अब बात करते है आईपीएल को फ्री में लाइव देखने की। जैसा की आपको पता है हम आईपीएल को अपने मोबाइल में फ्री में नहीं देख सकते है इसके लिए हमारे पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन होना बहुत जरूरी है। बिना हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के हम आईपीएल को अपने फ़ोन में लाइव नहीं देख सकते है।

आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले है जिससे आप अपने मोबाइल फ़ोन में आईपीएल 2020 फ्री में लाइव देख सकते है। लाइव देखने के लिए आपको एक भी पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योकि यह बिलकुल फ्री है। आप इस तरीके से आईपीएल के सभी मैच अपने फ़ोन में देख सकते है।

IPL 2020 Live Kaise Dekhe Free Me

बहुत सारे लोग होते है जिनके पास सब्सक्रिप्शन लेने के पैसे नहीं होते है तो वो अपने फ़ोन में आईपीएल को लाइव नहीं देख पाते है। आप सभी की मदद के लिए में आपको इस पोस्ट में आईपीएल को फ्री में लाइव देखने की ट्रिक शेयर कर रहा हूँ आप नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करे। तो दोस्तों चलिए शुरू करते है।

ThopTV App के द्वारा फ्री में IPL कैसे देखे 

IPL को देखने के लिए ThopTV एक पॉपुलर ऐप है जिसकी मदद से आप आईपीएल के सभी मैच को अपने मोबाइल या कंप्यूटर में आसानी से फ्री में देख सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको इसी एप के द्वारा फ्री में IPL कैसे देखते हैं के बारे में बताने वाले हैं आप नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को जरूर फॉलो करें जिससे आप अपने फोन की मदद से कहीं से भी आईपीएल को लाइव देख सकते हैं।

IPL 2020 Live Kaise Dekhe

Step 1: आईपीएल को फ्री में लाइव देखने के लिए सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक से ThopTV App को डाउनलोड करना है।

Step 2: फोन में ऐप डाउनलोड हो जाने के बाद इसे ओपन करिए। ऐप को ओपन करते समय अगर यह अपडेट मांगता है तो इसे अपडेट कर लीजिए।

Step 3: ऐप ओपन होने के बाद होम स्क्रीन पर आपको आईपीएल लाइव देखने का ऑप्शन मिल जाएगा। उसे क्लिक करने के बाद आपको अंदर सभी भाषा में कमेंट्री भी दी गयी है।

ThopTV App में आप लाइव क्रिकेट के अलावा Movies, Series और सभी प्रकार के TV Shows को फ्री में देख सकते है। यह एक बहुत अच्छा ऑनलाइन स्ट्रॉमिंग अप्प है जो की बिलकुल Free है।

अब आप अपने दोस्तों के साथ फ्री में IPL को लाइव देखने का लुफ़्त उठा सकते है। अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई यह ट्रिक पसंद आई तो हमें कमैंट्स करके जरूर बताये और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे। जिससे वो भी फ्री में आईपीएल का लुफ्त उठा सके।

यह भी पढ़े- 

Related Post

1 Comment

Add a Comment
  1. 😍😍😍😹

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Helptak.com © 2019 Contact Us Frontier Theme