Facebook Se Video Kaise Download Kare – 100% Working Method

फेसबुक सोशल नेटवर्किंग साइट्स है जहां सभी लोग अपनी फोटोज और वीडियो अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं। फेसबुक में कई बार हमको किसी की फोटो और वीडियो पसंद आ जाती है लेकिन फेसबुक में हम फोटो और वीडियो को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं फेसबुक ने यह ऑप्शन सिक्योरिटी की वजह से नहीं दिया है जिससे हम फेसबुक से कोई भी वीडियो और फोटो को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। लेकिन आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि Facebook se video kaise download kare.

फेसबुक से वीडियो को डाउनलोड करना बहुत ही ज्यादा आसान है इसके लिए आपको नीचे दिए गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करने हैं जो हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं तो दोस्तों चलिए शुरू करते हैं।

fb video download

Facebook Se Video Kaise Download Kare

फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करने के लिए कुछ स्टेप्स बताए गए हैं आप इनको फॉलो करके आसानी से कोई भी फोटो और वीडियो फेसबुक से निकाल सकते हैं। इस मेथड मैं हम आपको फेसबुक वीडियो डाउनलोड करने वाली साइट के बारे में बताने वाले हैं।

Step 1:  फेसबुक में आपको जो वीडियो या फोटो पसंद है उसका लिंक कॉपी कर ले।

Step 2: अब आपको फेसबुक वीडियो डाउनलोड करने वाली साइट पर जाना है जिसका नाम आप नीचे देख सकते हैं। इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको यहां फेसबुक की वीडियो का लिंक पेस्ट करना है। उसके बाद डाउनलोड बटन पर क्लिक कर ले।

facebook se video download kaise kare

Step 3: डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमें आपको वीडियो की क्वालिटी सेलेक्ट करनी होगी। आपको जिस भी क्वालिटी में वीडियो चाहिए आप उस क्वालिटी को सेलेक्ट करें और वीडियो डाउनलोड होना स्टार्ट हो जाएगी।

fb video download

वीडियो डाउनलोड हो जाने के बाद आप इसे अपनी गैलरी में देख सकते हैं। तो दोस्तों कैसी लगी आपको यह पोस्ट Facebook se video kaise download kare हमें कमेंट करके जरूर बताएं और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

यह भी पढ़े- 

Related Post

1 Comment

Add a Comment
  1. Abdulhamid muhammad

    I’m really love you

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Helptak.com © 2019 Contact Us Frontier Theme